19 April 2024

bebaakadda

कहो खुल के

देवघर के 42वें उपायुक्त के रूप में मंजूनाथ भजंत्री ने पदभार ग्रहण किया

देवघर के 42वें उपायुक्त के रूप में मंजूनाथ भजंत्री ने पदभार ग्रहण किया
बेबाक अड्डा, देवघर/रांची
देवघर के 42वें उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी के रूप में मंजूनाथ भजंत्री ने निवर्तमान उपायुक्त  कमलेश्वर प्रसाद सिंह से पदभार ग्रहण किया.
उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने कहा कि देवघर जिला की अंतराष्ट्रीय छवि को और भी बेहतर बनाना हमारी प्राथमिकता होगी. समाज की अंतिम व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना उद्देश्य होगा. देवघर के विकास के लिए जो सरकार ने मुझे दायित्व सौपा है, उस पर शत प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करूँगा. अपने कार्यकाल में जिले को विकास के रास्ते पर ले जाने का हर संभव प्रयास करूँगा और सभी के सहयोग से इसमें सफलता भी मिलेगी.
महामारी के खतरे से आमजन का कोई नुकसान ना हो
उपायुक्त ने कहा कि फिलहाल दुनिया में कोविड-19 महामारी का प्रकोप चल रहा है. ऐसे में जिला में आर्थिक गतिविधियां काफी हद तक प्रभावित हुई हैं उनका प्रयास रहेगा की इस स्थिति को काबू रखते हुए आर्थिक गतिविधियों में और अधिक तेजी लाई जाए. हमारा प्रयास रहेगा कि इस महामारी के खतरे से आमजन का कोई नुकसान ना हो.
हर परिस्थिति में अच्छा कार्य करना है
उपायुक्त ने कहा कि हमें हर परिस्थिति में अच्छा कार्य करना है, और हमारा प्रयास रहेगा कि किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले अंतिम व्यक्ति का ख्याल मन में रहे. कोशिश रहेगी कि उससे उस अंतिम व्यक्ति को लाभ मिले. उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं को गरीब से गरीब व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास रहेगा. उपायुक्त ने उपस्थित अधिकारियों से आग्रह किया कि वे समय-समय पर फील्ड में जाकर कार्य देखें. वहां जाकर ही कार्य की सही स्थिति का पता चलता है और हमेशा अपने अंदर सकारात्मक भाव रखें. नकारात्मकता जीवन के लिए घातक होती है. उन्होंने कहा हम सभी मिलकर इस जिले को और आगे ले जाने की कोशिश करेंगे.

[contact-form-7 id=”3045″ title=”Contact form popup_copy”]