26 May 2022

bebaakadda

कहो खुल के

गिद्धौर जिला परिषद क्षेत्र संख्या 3 की किरण देवी

 2,833 

गिद्धौर जिला परिषद क्षेत्र संख्या 3 की किरण देवी

बाबाक अड्डा – जमुई

बिहार में लोकल बोडीज़ इलैक्शन अपने चरम पे है, और सभी प्रत्याशी अपना दम खम लगा रहे हैं। इसी क्रम में आज हम बताने जा रहे हैं एक ऐसे उम्मीदवार के बारे में जिन्होंने अपनी एक अलग पहचान जमुई जिला परिषद क्षेत्र संख्या 3 गिद्धौर पंचायत के सभी प्रत्याशीयों के बीच बना ली है और अपने क्षेत्र में अपनी पकड़ के कारण सबसे आगे चल रहीं हैं । हम बात कर रहें हैं समाजसेवी जयनन्दन सिंह की पत्नी किरण देवी जी की , जो हमेशा से अपने पति के सामाजिक कार्यों में उनकी साथ कदम से कदम मिला के चलती थीं अब इस चुनाव में अपने मेहनत और मतदाताओं के बीच कड़ी पकड़ के वजह से आज के दिन मे सबसे आगे चल रही हैं।

नोमिनेशन दाखिल करने के बाद वो लगातार अपने मतदाताओं से रोज मिल रहीं हैं, उनका दिन भगवान से आशीर्वाद लेने से शुरू होकर अपने मतदाता रूपी भगवान के द्वार पे जाके बीतता है,

इनके प्रचार की खूबी ये है की ये सिर्फ मतदातों से अपने वोट का रिश्ता रोजगार से, समस्याओं के समाधान से जोड़ के बनाने की बात करतीं है।  जातपात से ईतर वो सिर्फ काम को ध्यान में रखने को कहती हैं।

उनकी यही सीधी और सरल बातें मतदातों चाहे वो किसी वर्ग के हों या किसी उम्र के सब में उनको लोकप्रिय बना रहीं हैं। युवाओं मे उनका क्रेज़ देखने को बन रहा है।

वो गिधौर के एक बहूत ही प्रतिष्ठित परिवार स्वर्गीय शालिग्राम प्रसाद सिंह जो न केवल एक स्वतंत्रता सेनानी थे वरन देश और राज्य  की राजनीति मे एक बड़ा रुतवा रखते थे की बहू हैं और उनके इस प्रयास में न केवल उनके पति बल्कि पूरा परिवार एक जुट होकर उनके साथ खड़ा है।

उनके चुनाव चिन्ह लेटर बॉक्स से आज गिधौर पंचायत का कोई भी गाँव अपरिचित नहीं है, हर कस्बा हर गाँव और हर वर्ग के लोगों से वो खुल के मिल रहीं हैं और उनसे उनकी आवाज बनने का वादा कर रहीं हैं , उनका कहना है की लोग ईसबार एक लीडर चुन के देखें वो उनको निराश नहीं करेंगी। उनका यही अंदाज और अग्रेस्सिवे कैम्पेन इस जिला परिषद के चुनाव को भी एक मिनी इलैक्शन सा फील दे रहा है ।

326