18 April 2024

bebaakadda

कहो खुल के

देश दुनिया

पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 60 की मौत, 3035 नये मामले
बेबाक अड्डा :
पश्चिम बंगाल में 1 दिन में कोविड-19 संक्रमित 3035 नए मामले सामने आया है. पिछले 24 घंटे में कोरोना से 60 लोगों की मौत हो गई है. स्वास्थ्य के आंकड़ों पर गौर करें तो दक्षिण 24 परगना में 254, हावड़ा में 218 एवं हुगली में 151 नए मरीज मिले हैं. महामारी से अब तक 2300 से ज्यादा लोगों की जाने जा चुकी है. अब तक 1.10 लाख लोग संक्रमित हुए हैं. कोलकाता की स्थिति काफी चिंताजनक है. उत्तर 24 परगना जिले की स्थिति भी बेहद नाजूक है.
########
बारातियों से भरी बस काजोड़ा में दुर्घटनाग्रस्त
बेबाक अड्डा :
कार को बचाने के चक्कर में बारातियों से भरी बस संतुलन खोकर NH-2 पर काजोड़ा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जानकारी के अनुसार बैरकपुर से बारातियों से भरी बस गया जा रही थी. दुर्घटना के बाद बस का ड्राइवर फरार हो गया. ट्रक ड्राइवर की स्थिति गंभीर बनी हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बारातियों से भरी बस की स्पीड काफी तेज थी. बस के ड्राइवर में संतुलन खोकर डिवाइडर तोड़ते हुए डाउन लेने में आ रहे एक ट्रक से टकरा गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बारातियों को बस से निकाला. प्राथमिक उपचार के लिए सबको नर्सिंग होम भेज दिया.
########
सहोदर भाई को 62 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया
बेबाक अड्डा :
झुमरी तिलैया स्थित झंडा चौक के पाससादर भाई को 62 किलो गांजा के साथ पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया. सूचना मिलने के बाद एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ की अगुवाई में पुलिस की टीम ने छापेमारी की थी. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीपनारायण सिंह व साहेब सिंह के रूप में हुई है.
गिरफ्तार दोनों आरोपियों के विरुद्व विभिन्न धाराओं के तहत थाने में मामला दर्ज किया गया है.

[contact-form-7 id=”3045″ title=”Contact form popup_copy”]